नादान हैं चिराग पासवान, हनुमान बने हुए हैं; अपने पिता के भाषणों को सुनें

LJPR चीफ को तेजस्वी की सलाह
नादान हैं चिराग पासवान, हनुमान बने हुए हैं; अपने पिता के भाषणों को सुनें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी यादव ने कहा है कि चिराग पासवान नादान हैं, उन्हें अपने पिता के भाषण को सुनना चाहिए। आंख बंद करके नहीं रहना चाहिए, आंख खोल कर रहना चाहिए।

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। साथ ही लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान को सलाह भी दी है। तेजस्वी ने चिराग के साथ हुए व्यवहार की याद दिलाई और कहा कि फिर भी वे हनुमान (मोदी का हनुमान) बने हुए हैं। कोई भी खुदगर्ज आदमी होता तो उनके साथ नहीं रहता। लेकिन पता नहीं चिराग पासवान की अपनी सोच है, स्वतंत्र है, किसी के साथ रहने के लिए। तेजस्वी ने आगे कहा कि चिराग पासवान को आरक्षण की जानकारी नहीं है, न ही आरएसएस के इतिहास की जानकारी है।  चिराग पासवान नादान हैं, उन्हें अपने पिता के भाषण को सुनना चाहिए। आंख बंद करके नहीं रहना चाहिए आंख खोल कर रहना चाहिए। 

शुक्रवार को पटना में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो संविधान पर खतरा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हैं तो आरक्षण और लोकतंत्र पर खतरा है। यह यथार्थ है, वे इसलिए कहते हैं कि 400 पार सीट मिले। तेजस्वी ने कहा कि लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा कहने पर कि नरेंद्र  मोदी के रहते आरक्षण को मजबूत किया गया है, तेजस्वी ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस पर ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। वो तो खुद कहते थे कि जो संपन्न दलित हैं, उनको आरक्षण वापस लौटा देना चाहिए। 

केंद्र में सरकार बनी तो युवाओं को देंगे रोजगार: तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोरवा व विद्यापतिनगर में चुनावी सभा के दौरान कहा कि नरेन्द्र मोदी ने दो करोड़ नौकरी का वादा किया था लेकिन नौकरी देने देने की बजाय नौकरी छीननी शुरू कर दी। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सरकार ने जीवनभर नौकरी पेशा लोगों के बुढ़ापे में पेंशन का सहारा छीन लिया। भाजपा सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी लगाकर महंगाई बढ़ा दी, जिससे लोगों की जीना मुश्किल हो गया। उन्होंने कहा कि केन्द्र में महागठबंधन की सरकार बनी तो युवाओं के लिए नौकरी और रोजगार की व्यवस्था की जायेगी। सभा में वीआईपी अध्यक्ष मुकेश कुमार सहनी ने भाजपा सरकार की आलोचना की। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर