मम्मी मुझे बचा लो, ये लोग मार देंगे; पटना से BJP नेता का बेटा लापता

मां को कॉल कर बताई आपबीती
मम्मी मुझे बचा लो, ये लोग मार देंगे; पटना से BJP नेता का बेटा लापता

पटना के दानापुर थाना इलाके से बीजेपी नेता के बेटे के गायब होने की घटना से हड़कंप मच गया है। और परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। इस बीच लड़के फोन कर मां को आपबीती भी बताई है।

दानापुर. राजधानी पटना के दानापुर के शाहपुर डिफेन्स कॉलोनी के रहने ने बीजेपी नेता राजेश सिंह का बेटा गायब चल रहा है। पुत्र अंशु सिंह रविवार को परीक्षा देने के लिए सीवान निकला था। और फिर अचानक गायब हो गया। जिसके बाद से उसके अपहरण होने की चर्चा तेज हो हई है। हालांकि उसने अपनी मां को फोन करके आपबीती बताई।

अंशु के परिजनों की ओर से जो शिकायत दानापुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। उसके मुताबिक बताया गया है कि 21 जून को सुबह 10 बजे परीक्षा देने के लिए निकला था। जिसेक बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो सका है। 22 जून को उसने शाम साढ़े 8 बजे उसने अपनी मम्मी को रोते हुए फोन करके बताया कि हमको इन लोगों ने किडनैप कर लिया है। मुझे बचा लो, नहीं तो ये लोग मुझे जान से मार देंगे। मैं 2 दिनों से बाथरूम में बंद हूं। और किसी तरह फोन कर पाया हूं। इस दौरान किसी अपार्टमेंट में होने की बात कही। साथ बताया कि उसका दोस्त शुभम भी उसके साथ था।

परिजनों की इस शिकायत पर दानापुर की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और मामले की जांच तेज कर दी है। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने बीबीगंज में रोड जाम कर दिया। पुलिस के काफी समझाने-बुझाने के बाद रास्ता खुलवाया गया। फिलहाल अंश कुमार के गायब होने की वजह क्या हो सकती है। इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। वहीं पुलिस अब हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। और बहुत जल्द खुलासा का दावा कर रही है। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर