Patna News : राजद में हिस्सेदारी मांगने तेज प्रताप ने लिया रश्मिरथी की पंक्तियों का सहारा

Bihar News : नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी संजय यादव पर फिर साधा निशाना
Patna News : राजद में हिस्सेदारी मांगने तेज प्रताप ने लिया रश्मिरथी की पंक्तियों का सहारा

Politics : पटना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव ने पार्टी में अपनी हिस्सेदारी मांगने के लिए एक रचना में उद्धृत पंक्तियों का सहारा लिया है। उन्होंने नेता विपक्ष जोशी यादव के करीबी माने जाने वाले संजय यादव पर भी जमकर निशाना साधा। कवि रामधारी सिंह दिनकर की रचना रश्मि रथी के बहाने तेज प्रताप ने पार्टी में अपनी हिस्सेदारी की मांग कर ही डाली।

 Patna News : पटना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव ने पार्टी में अपनी हिस्सेदारी मांगने के लिए एक रचना में उद्धृत पंक्तियों का सहारा लिया है। उन्होंने नेता विपक्ष जोशी यादव के करीबी माने जाने वाले संजय यादव पर भी जमकर निशाना साधा। कवि रामधारी सिंह दिनकर की रचना रश्मि रथी के बहाने तेज प्रताप ने पार्टी में अपनी हिस्सेदारी की मांग कर ही डाली।

 राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का कहना है कि मुझे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए केवल 5 ग्राम ही मांगता हूं बाकी जो भी हो उसे रख लो।तेज प्रताप की यह कविता राजद अध्यक्ष पद से हटाए गए आकाश यादव से जोड़कर देखी जा रही है। रश्मिरथी की पंक्तियों को उद्धृत करके तेज प्रताप ने फेसबुक पेज पर सेकंड लालू यादव पर लिखा है की तो दे दो केवल 5 ग्राम रखो अपनी धरती तमाम। स्वयं को कृष्ण बताने वाले तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने संजय यादव को दुर्योधन की संज्ञा दे डाली है।

यह भी पढ़ें : डेड बॉडी से भी अपनी हवस मिटाते हैं तालिबानी

महाभारत में ऐसा भी प्रसंग आया जब भगवान श्री कृष्ण दुर्योधन को समझाना चाहते हैं कि युद्ध अच्छा नहीं है उससे काफी नुकसान हो सकता है इसलिए आप पांडवों को 5 गांव देकर भी संतुष्ट कर सकते हैं। लेकिन दुर्योधन उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनता और अपनी मनमानी ही करता है। कुछ ऐसा ही तेज प्रताप के मामले में भी है। तेज प्रताप का कहना है कि संजय यादव अगर कार्रवाई करवाना चाहते हैं तो मुझ पर कार्रवाई कर सकते हैं

 इसके पहले तेज प्रताप ने दिल्ली में अपनी बहन से राखी बनवाई और कहा कि उन्हें  आज भी याद है लड़ना झगड़ना रूठना मनाना बचपन की यादें भाई बहन का प्यार। और इस प्यार को बढ़ाने आ रहा है रक्षाबंधन का त्यौहार।



Post Comment

Comment List

Latest News

पश्चिम चंपारण में तीन किसान मसान नदी के बीच फंसे पश्चिम चंपारण में तीन किसान मसान नदी के बीच फंसे
पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर में तीन किसान मसान नदी के तेज बहाव के बीच फंस गए। नदी का जलस्तर...
रायपुर : डॉ. मुखर्जी शुरू से धारा 370 के विरोधी थे : मुख्यमंत्री साय
Raipur : मुख्यमंत्री श्री साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर
यूपी के सरकारी स्कूलों में नया नियम लागू
IND vs ZIM : अभिषेक शर्मा से रियान पराग तक, तीन भारतीयों ने किया 'सुपर फ्लॉप' डेब्यू
हाथरस भगदड़ : सूरजपाल के खिलाफ पटना कोर्ट में शिकायत दर्ज
चीन के छक्के छुड़ाने आ गया भारत का जोरावर, यूक्रेन युद्ध की सीख से तैयार हुआ महारथी