गोली...गोली...खबरदार! किसी ने इसे जंगलराज कहा तो?

बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर तेजस्वी का मोदी-नीतीश पर तंज
गोली...गोली...खबरदार! किसी ने इसे जंगलराज कहा तो?

बिहार में घटित अपराध की घटनाओं पर तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि गोली…गोली…खबरदार! अगर किसी ने इसे जंगलराज कहा तो”? पहले भी तेजस्वी एनडीए सरकार पर हमला बोल था।

Patna. बिहार की कानून व्यवस्था और बढ़ते हुए अपराध की घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है। अखबारों में सुर्खियां बनीं अपराध की घटनाओं की कटिंग दिखाकर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को घेरा है। जिसमें अपराध की कई घटनाओं का जिक्र किया है। और तंज कसते हुए कहा कि खबरदार! किसी ने इसे जंगलराज कहा तो?

तेजस्वी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि  “गोली…गोली…गोली…गोली...यह मोदी जी और नीतीश जी द्वारा बिहार में लाया गया महा मंगलराज है। खबरदार! अगर किसी ने इसे जंगलराज कहा तो”? 

आपको बता दें लगातार तेजस्वी यादव बिहार की एनडीए सरकार को राज्य में बढ़ती अपराध की घटनाओं पर घेरते आ रहे हैं। इससे पहले क्राइम बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो-दो बड़बोले उपमुख्यमंत्री एवं 𝟔 दलों वाले 𝐍𝐃𝐀 के सौजन्य से बिहार में सरकारी अपराधी पूर्ण मौज में मनमर्जी से जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे किसी को भी गोली और चाकू मार हत्या कर दे रहे है। छात्र-शिक्षक, कर्मचारी-व्यापारी, किसान-मजदूर, महिला-पुरुष, बच्चे-बुज़ुर्ग कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है। सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। 𝟐 दिन की इन आपराधिक घटनाओं पर सरकार में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर