दिल्ली में जानलेवा बारिश, अंडरपास में डूबकर तीन की मौत

अब तक 12 की गई जान
दिल्ली में जानलेवा बारिश, अंडरपास में डूबकर तीन की मौत

दिल्ली में भारी बारिश से लोग बेहाल हैं। सिराजपुर अंडरपास के पास दो लड़कों की डूबकर मौत हो गई है। मौसम विभाग ने चार दिन तक भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

New Delhi. दिल्ली में भारी बारिश ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं। जगह-जगह जमा पानी जानलेवा साबित हो रहा है। सिराजपुर अंडरपास के पास शनिवार को दो लड़कों की डूबकर मौत हो गई। वहीं ओखला अंडरपास से गुजरने की कोशिश कर रहे एक शख्स की मौत हो गई। इसके साथ दिल्ली में बारिश से संबंधित घटनाओं में कुल 12 लोगों की भी मौत हो गई है। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में बारिश अभी थमने वाली नहीं है। आईएमडी ने अगले चार दिन तक भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान ने निचले इलाकों में रहने वाले लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

ओखला अंडरपास में एक शख्स की मौत
ओखला अंडरपास में शनिवार को एक शख्स की डूबकर मौत हो गई। बताया जाता है कि पुलिस स्टेशन ओखला औद्योगिक क्षेत्र सूचना मिली की एक शख्स पानी में डूब गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि एक व्यक्ति बेहोश होकर पानी में डूबा हुआ है। मृतक स्कूटर चला रहा था। व्यक्ति को एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है।  

अंडरपास में भरा था 3 फुट पानी
पुलिस की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, सिरसपुर अंडरपास के पास एक 12 साल के लड़के के डूबने की सूचना 02.25 बजे पुलिस थाना बादली को मिली। इसके बाद मौके पर एक टीम को रवाना कर दिया गया। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि मेट्रो के पास अंडरपास में करीब 2.5-3 फुट तक पानी भरा हुआ था। फायर ब्रिगेड ने तलाशी अभियान चलाया और 2 बच्चों के शव बरामद किए। इनमें से एक की पहचान जीएसडी निवासी सिरसपुर के रूप में हुई है।

अब तक 13 की मौत
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला नहाने के दौरान डूबने का लग रहा है। पुलिस 174 सीआरपीसी की के तहत कार्रवाई कर रही है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश से जुड़े हादसों में 12 लोगों की मौत हो चुकी है। 

शुक्रवार को अंडरपास में दो मौतें
एक दिन पहले भी अंडरपास में भरे पानी में डूबने से दो लोगों की जान चली गई थी। पहला हादसा ओखला अंडरपास में हुआ था, जहां एक स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। दूसरा हादसा आजादपुर सब्जी मंडी के पास अंडरपास में हुआ जहां नहाने गया एक युवक डूब गया।  

तीन मजदूरों और 2 युवकों की मौत
वहीं किराड़ी इलाके में शुक्रवार को लोहे के खंभे में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई थी। यही नहीं रोहिणी के प्रेम नगर इलाके में एक 39 साल के व्यक्ति की बिजली के तारों के संपर्क में आने से करंट लगने से मौत हो गई है। वसंत विहार में एक निर्माणाधीन इमारत का बेसमेंट गिरने से उसमें दबकर 3 मजदूरों की मौत हो गई है।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर