दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मुलाकात

 कहा हमारे बीच नहीं हुई कोई राजनीतिक चर्चा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की मुलाकात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। अभिनेता सोनू सूद ने इस मुलाकात के दौरान किसी भी प्रकार की राजनीतिक चर्चा से इनकार किया है।

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। अभिनेता सोनू सूद ने इस मुलाकात के दौरान किसी भी प्रकार की राजनीतिक चर्चा से इनकार किया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में कहा कि सोनू सूद मैंटोर कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह कुछ बच्चों के मैंटोर बनेंगे । अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने मैंटोर का प्लेटफार्म नहीं बनाया, बल्कि देश के लिए कुछ करने का प्लेटफार्म तैयार किया है। अगर आप एक भी बच्चे को दिशा देने में सफल हो जाते हैं तो देश के विकास में इससे बड़ा योगदान कुछ भी नहीं हो सकता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी सरकार मनोरंजन जगत को बढ़ावा देने के लिए देश में सबसे प्रगतिशील सेल्फी लेकर आएगी ताकि मनोरंजन जगत का विस्तार हो सके।

यह भी पढ़ें : असम में भड़की हिंसा: ट्रकों में लगाई गई आग,  जिंदा जले पांच चालक

 उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष कोरोना महामारी के मद्देनजर लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी जिससे उनकी जमकर प्रशंसा भी हुई थी। यही नहीं, महामारी के दूसरे चरण में भी उन्होंने लोगों की खुले दिल से मदद की है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News