Flipkart Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स

टॉप-5 डील्स की लिस्ट
Flipkart Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स

पावरफुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स खरीदने का अच्छा मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही Big Saving Days Sale में मिल रहा है। iPhone 14 से लेकर Nothing Phone (2) तक सस्ते में खरीदे जा सकते हैं।

लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Saving Days Sale शुरू हो गई है, जो 9 अगस्त तक चलेगी। इस सेल के दौरान अलग-अलग कैटेगरीज के ढेरों प्रोडक्ट्स सस्ते में मिल रहे हैं और स्मार्टफोन्स पर भी बड़ी छूट दी गई है। अगर आप बेहतरीन फीचर्स वाले फ्लैगशिप फोन सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो प्लेटफॉर्म पर मदद मिलेगी। इस सेल में HDFC बैंक और Kotak Mahindra बैंक कार्ड्स से भुगतान पर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा भी दिया जा रहा है। आप नीचे दिए गईं बेस्ट फोन डील्स में से चुन सकते हैं। 

Apple iPhone 14
नया आईफोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 पर मिल रही छूट का फायदा जरूर लेना चाहेंगे। सेल में 79,900 रुपये के बजाय iPhone 14 का बेस मॉडल 69,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में इसकी वैल्यू 43,600 रुपये तक घटाई जा सकती है। यह डिवाइस पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था और A15 Bionic चिप के साथ इसमें दमदार परफॉर्मेंस मिलती है। 

Nothing Phone (2)
नथिंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट सेल में 44,999 रुपये में खरीदने का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 50MP कैमरा सेटअप OIS और EIS के साथ मिलता है। इस फोन में 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसके बैक पैनल पर खास Glyph इंटरफेस डिजाइन मिलता है। अनोखे LED लाइट्स डिजाइन वाले इस फोन में मोशन फोटो, सुपर-रेज जूम, AI सीन डिटेक्शन, एक्सपर्ट मोड और डॉक्यूमेंट मोड जैसे फोटोग्राफी फीचर्स शामिल किए गए हैं। 

Samsung Galaxy S22+
सैमसंग के पावरफुल फ्लैगशिप मॉडल पर बड़ी छूट मिल रही है और इसे सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में 35,600 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा अलग से दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 50MP मेन, 12MP अल्ट्रा-वाइड और 10MP टेलीफोटो लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, इसमें 10MP सेल्फी कैमरा प्रीमियम डिजाइन के साथ मिलता है। 

Vivo V27 5G
सेल के दौरान ग्राहक Vivo V27 5G स्मार्टफोन को 32,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा, जबकि इस फोन की ओरिजनल कीमत 36,999 रुपये है। इसके अलावा पुराने फोन के बदले इसपर 31,600 रुपये तक की छूट अलग से दी जा रही है। वीवो के इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के अलावा 12GB तक रैम और 4600mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा और 50MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Realme 11 Pro+ 5G
रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रुपये है लेकिन पुराना फोन एक्सचेंज करने वालों को इसपर 27,350 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। Realme 11 Pro+ 5G में 5000mAh बैटरी के अलावा MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और Android 13 आधारित RealmeUI 4.0 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। यह धांसू स्मार्टफोन 200MP प्राइमरी कैमरा और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख से ज्यादा नौकरियां दे देंगे... बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 12 लाख से ज्यादा नौकरियां दे देंगे...
पूर्णिया जिले के रूपौली में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव से...
गया में 13 साल की लड़की से दरिंदगी, अपहरण कर उठा ले गए
पश्चिम चंपारण में तीन किसान मसान नदी के बीच फंसे
रायपुर : डॉ. मुखर्जी शुरू से धारा 370 के विरोधी थे : मुख्यमंत्री साय
Raipur : मुख्यमंत्री श्री साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर
यूपी के सरकारी स्कूलों में नया नियम लागू
IND vs ZIM : अभिषेक शर्मा से रियान पराग तक, तीन भारतीयों ने किया 'सुपर फ्लॉप' डेब्यू