Pegasus: सरकार को घेरने कांग्रेस ने विपक्षी दलों के साथ बनाई रणनीति

बीजेपी ने बताया विपक्षी एकता का ड्रामा
Pegasus: सरकार को घेरने कांग्रेस ने विपक्षी दलों के साथ बनाई रणनीति

पेगासस जासूसी मुद्दों को लेकर जहां कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरने में जुटी हुई हैं, वहीं बीजेपी ने इसे विपक्षी एकता का ड्रामा बताया है।

नई दिल्ली। पेगासस जासूसी मुद्दों को लेकर जहां कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरने में जुटी हुई हैं, वहीं बीजेपी ने इसे विपक्षी एकता का ड्रामा बताया है। पेगासस जासूसी मुद्दे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ रणनीति बना ली है, लेकिन पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने  कहा है कि यदि राहुल गांधी की जासूसी हुई है तो इस संबंध में अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: देश की उम्मीदों को बरकरार रखा पीवी सिंधु ने


बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी यदि मानते हैं पेगासस जासूसी मुद्देे को रणनीति बनाकर वे कुछ हासिल कर लेंगे तो उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि  यह विपक्षी एकता का ड्रामा मात्र है और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जासूसी से उन्हें क्या मिलेगा? यदि राहुल गांधी को लगता है कि उनकी जासूसी की गई है तो वे मामले की जांच करवा सकते हैं, शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि राहुल गांधी का फोन हथियार है तो वे अब तक खामोश क्यों बैठे हैं? उन्होंने अब तक शिकायत क्यों दर्ज नहीं करवाई? वे केवल प्रेस कान्फ्रेंस क्यों कर रहे हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी चलाने में विफल रहे हैं।

पात्रा ने विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगाया कि उनका मात्र एक ही लक्ष्य है वह है अपने परिवारों को बचाना। उनका कहना था कि राहुल और प्रियंका अपने आपको राजनीतिक रूप से स्थापित करना चाहते हैं, जबकि पीएम मोदी हमारे देश को विकास पथ स्थापित करने के लिए चिंतित रहते हैं।  पात्रा ने कहा कि जब जब पीएम मोदी कई अहम मुद्दों पर बैठक बुलाते हैं तो कांग्रेस पार्टी बॉयकाट कर देती है और राहुल गांधी कह रहे हैं कि पेगासस हमारे लिए काफी अहम हैं बजाय कोविड के। 

Post Comment

Comment List

Latest News