Tokyo Olympic: देश की उम्मीदों को बरकरार रखा पीवी सिंधु ने

पुरुष एकल तीरंदाजी में तरूणदीप राय हुए बाहर
Tokyo Olympics 2021 PV Sindhu kept the country hopes alive

पीवी सिंधु ने दूसरा मैच भी जीत लिया, वहीं तीरंदाजी में तरूणदीप राय हार गए और ओलिंपिक से बाहर हो गए। रोवर्स अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह लाइटवेट डबल स्कल्स फाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सके।

Tokyo Olympic: जापान के टोक्यो शहर में आयोजित ओलिंपिक मुकाबले में छठवें दिन पीवी सिंधु ने दूसरा मैच भी जीत लिया, वहीं तीरंदाजी में तरूणदीप राय हार गए और ओलिंपिक से बाहर हो गए।


जापान के टोक्यो शहर में खेले जा रहे ओलिंपिक में ग्रुप स्टेज के दूसरे मुकाबले को सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु ने अपने नाम कर लिया है।  सिंधु ने हॉंगकॉंग की एनगान यी चेयुंग को 21-9, 21-16 से हराकर 35 मिनट में मुकाबला जीत लिया। सिंधु ने इस मुकाबले को जीतकर देश की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

ये भी पढ़ें: सौरभ चौधरी 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा के फाइनल में


पुरुष एकल तीरंदाजी में तरूणदीप को इजराइल के इताय शैनी से हार माननी पड़ी। रोवर्स अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह लाइटवेट डबल स्कल्स फाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सके। तीरंदाज प्रवीण जाधव ने को दूसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा। उधर दीपिका कुमारी ने तीरंदाजी में मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने भूटान की कर्मा को हरा दिया है।
लगातार असफलताओं का सामना कर रही महिला हॉकी टीम।


भारतीय महिला हॉकी टीम लगातार असफलताओं का सामना करती हुई ब्रिटेन से मुकाबला 4-1 से हार गई। बुधवार को आयोजित इस इस मैच में ब्रिटेन की टीम के आगे भारतीय टीम पूरी तरह लडख़ड़ा गई। ब्रिटेन की ओर हन्नाह मार्टिन ने दो और लिली ओस्ली व ग्रेस बाल्सडन ने 1-1 गोल दागा, जबकि भारत की ओर से शर्मिला देवी ने मात्र एक गोल किया। इससे पहले भारतीय महिला हॉकी टीम नीदरलैंड व जर्मनी से हार चुकी है, बावजूद इसके अब भी क्वार्टर फाइनल में भारतीय टीम के पहुंचने की उम्मीद बरकरार है। आने वाले समय में भारतीय टीम को आयरलैंड और साउथ अफ्रीका की टीम से भिडऩा है।

Post Comment

Comment List

Latest News