रविंद्र नाथ टैगोर के विचारधारा की सम्मान ही असल राष्ट्रवाद है - विधायक

सहर फाउंडेशन ने छात्रों के प्रतिभाओं का किया सम्मान
रविंद्र नाथ टैगोर के विचारधारा की सम्मान ही असल राष्ट्रवाद है - विधायक

 छात्रों के कला वो प्रतिभाओ का सम्मान करते - विधायक

 

कलम बक्सर // गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर के 161वें जन्मदिन के अवसर पर तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन यूथ सहर वेलफेयर फाउंडेशन, नई दिल्ली द्वारा आयोजित किया गया । 

यूथ सहर वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वधान में चल रहे तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम जश्न ए टैगोर का आज समापन के अंतिम दिन मुख्य अतिथि के रूप में डुमराव विधायक अजीत सिंह कुशवाहा शामिल और दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का उद्घाटन किए और सैकड़ों छात्र  छात्राओं को पुरस्कृत किया और छात्रों को संबोधन करते हुए उन्होने कहा रविंद नाथ टैगोर के विचारधारा की सम्मान ही असल राष्ट्रवाद है और इस तरह की सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन से समाज में कला एवं संस्कृति का बढ़ावा मिलेगा। और छात्रों का  मानसिक और शारीरिक विकास में सहायक  होगा ।और उन्होने यूथ सहर वेलफेयर फाउंडेशन की सरहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है और कला एवं संस्कृति को बढ़ावा मिलता है। 

चित्रकारी के माध्यम से समाज को संदेश देती डॉलफिन पब्लिक स्कूल की छात्रा
चित्रकारी के माध्यम से समाज को संदेश देती डॉलफिन पब्लिक स्कूल की छात्रा

 

यूथ सहर वेलफेयर फाउंडेशन के चेयरपर्सन फरहत नाज़ ने और डॉल्फिन पब्लिक स्कूल के निदेशक तारिक अख्तर ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए  कहा कि अब हमारा अगला लक्ष्य बक्सर में विज्ञान को बढ़ावा देना है । कला एवम संस्कृति में आज भी हमारा ज़िला बहुत पिछड़ा हुआ है इसलिए हमने इस तरह का आयोजन किया । 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से  एस के सैनी, दीपक यादव, अम्मार खान, कुंदन कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, सूरज सिंह, नेहाल खान, तबरेज अहसन खान, जीशान अहसन, अजहर, प्रवेज खान, फैजान खान एवम कई शिक्षक रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News