बड़ा खुलासा: 8 जुलाई को आ रहा Nothing का सबसे सस्ता फोन

50MP कैमरा और यूनिक डिज़ाइन से लैस
बड़ा खुलासा: 8 जुलाई को आ रहा Nothing का सबसे सस्ता फोन

CMF Phone 1 Launch Date Announced: नथिंग अपने बजट-ब्रांड CMF का पहला फोन अगले महीने लॉन्च करने वाला है। CMF Phone 1 का पहला स्मार्टफोन है जो 8 जुलाई को भारत में दस्तक देगा।

CMF Phone 1 Launch Date Announced: नथिंग अपने बजट-ब्रांड CMF का पहला फोन अगले महीने लॉन्च करने वाला है। CMF Phone 1 नथिंग के सब-ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है जो 8 जुलाई को लॉन्च होगा। कंपनी ने मंगलवार (18 जून) को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसकी घोषणा की है। सीएमएफ बाय नथिंग ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर ये भी शेयर किया है कि बड्स प्रो 2 और वॉच प्रो 2 भी सीएमएफ फोन 1 के साथ लॉन्च होंगे।

क्स पर एक पोस्ट में, आधिकारिक सीएमएफ अकाउंट से पता चला कि सीएमएफ फोन 1, सीएमएफ बड्स प्रो 2 और सीएमएफ वॉच प्रो 2 जल्द ही लॉन्च होने वाले डिवाइस की लिस्ट में हैं। इन सभी प्रोडक्ट्स को 8 जुलाई को दोपहर 2:30 बजे भारत में पेश किया जाएगा। यह फोन, बड्स और वॉच फ्लिपकार्ट पर लॉन्च के बाद उपलब्ध होंगे। वहीं सीएमएफ फोन 1 के पीछे एक गोल डायल होने की उम्मीद है, तो वॉच प्रो 2 में भी एक गोलाकार डायल टीज़र में दिख रहा है।

CMF Phone 1 के फीचर्स (संभावित)

इस स्मार्टफोन में संभवतः 6.67-इंच FHD+ OLED 120Hz स्क्रीन दी जाएगी। हुड के तहत, हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट के साथ आ सकता है और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज को स्पोर्ट कर सकता है। इसके साथ ही इसमें 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है।

CMF Phone 1 की कीमत (संभावित)

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन के बॉक्स की कीमत 19,999 रुपये (6GB + 128GB मॉडल के लिए) हो सकती है। जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन 18,000 रुपये से शुरू हो सकता है।

 

कैमरा की बात करें तो, डिवाइस में पीछे की तरफ 50MP का डुअल कैमरा और 16MP का सेल्फी शूटर हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए, सीएमएफ फोन वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की पेशकश कर सकता है। अफवाह है कि डिवाइस में एक बदलने योग्य बैक कवर के साथ आएगा जिसे स्क्रू से खोला जा सकता है।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर