पटना-जयपुर समेत देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी

मचा हड़कंप
पटना-जयपुर समेत देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी

पटना, वडोदरा, जयपुर एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ईमेल से धमकी देने वाले का पता लगा रही है।

New Delhi. देशभर के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिन एयरपोर्ट पर बम की धमकी वाला ईमेल मिला है, उनमें बिहार का पटना, गुजरात का वडोदरा और राजस्थान का जयपुर एयरपोर्ट शामिल है। बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद तमाम एयरपोर्ट्स की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जांच अधिकारी एयरपोर्ट के कोने-कोने की जांच कर रहे हैं।

पटना एयरपोर्ट के अधिकारियों को मंगलवार को बम की धमकी वाला एक ईमेल मिला, जिससे परिसर में कुछ समय के लिए दहशत फैल गई। पटना एयरपोर्ट के निदेशक के अनुसार, बम की धमकी के कारण पटना के जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पटना एयरपोर्ट के निदेशक को मंगलवार दोपहर 1:10 बजे एक धमकी भरा ईमेल मिला। ईमेल में बम की धमकी थी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर तुरंत सुरक्षा बढ़ा दी गई। मंगलवार को एयरपोर्ट को दी गई यह दूसरी बम की धमकी है।

इससे पहले दिन में गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। एयरपोर्ट अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की और पुलिस से संपर्क किया और पूरे परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी। धमकी भरा ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और वडोदरा साइबर क्राइम धमकी के स्रोत का पता लगा रहा है। मंगलवार को, चेन्नई से दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में बम की झूठी धमकी के कारण काफी देरी हुई। यह फ्लाइट 268 यात्रियों को लेकर जा रही थी और 18 जून को चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भर रही थी। 

विमान में बम होने की चेतावनी वाला एक ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे रवाना होने वाले अंतरराष्ट्रीय विमान की गहन जांच की थी। वहीं, सोमवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाले दुबई जाने वाले विमान में बम होने की एक और धमकी मिली थी। पुलिस ने बताया, "17 जून को सुबह 9:35 बजे आईजीआई हवाई अड्डे पर दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड (डीआईएएल) कार्यालय में एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें दिल्ली से दुबई जाने वाली उड़ान में बम होने की धमकी दी गई थी।"

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद ब्रिटेन चुनाव में भारतीयों का बोलबाला, इस बार रिकॉर्डतोड़ बन सकते हैं सांसद
Indian Origin Candidates in UK Election 2024: इस बार ब्रिटेन में चुनाव परिणाम इतिहास रच सकते हैं। भारतीय मूल के...
हेमंत होंगे झारखंड के नए मुख्यमंत्री
'मृत बेटी को कर दूंगा जिंदा..' 23 साल पहले गिरफ्तार हुआ था हाथरस सत्संग वाला बाबा
जॉब & एजुकेशन बुलेटिन:पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में इंजीनियर ट्रेनी की वैकेंसी
मध्‍य प्रदेश में खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज : बजट में शिक्षा को मिले 22,600 करोड़; 22 नए ITI
बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 10 मिनट में 28 लाख की लूट
स्मार्ट मीटर लगते ही आया 64 लाख का बिल, महिला का भी चकरा गया सिर