NIT Patna Recruitment 2022: एनआइटी पटना में निकली 42 नॉन-टीचिंग पदों की भर्ती

ऑनलाइन आवेदन 22 मार्च तक
NIT Patna Recruitment 2022: एनआइटी पटना में निकली 42 नॉन-टीचिंग पदों की भर्ती

NIT Patna Recruitment 2022 एनआइटी पटना ने टेक्निकल असिस्टेंट असिस्टेंट (एकाउंट्स) रजिस्ट्रार डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 42 पदों के योग्य उम्मीदवारों से आवेदन किए हैं। उम्मीदवार 22 मार्च तक शुल्क जमा करने के बाद 23 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली, NIT Patna Recruitment 2022: राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनटआइटी) पटना ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती विज्ञापन जारी किए हैं। संस्थान द्वारा 24 फरवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन (सं.01/2022) के अनुसार रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों और दूसरे भर्ती विज्ञापन (सं.02/2022) के मुताबिक टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों की कुल 38 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

एनआइटी पटना 2022 आवेदन प्रक्रिया

एनआइटी पटना में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, nitp.ac.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं। एनआइटी पटना ने दोनो ही विज्ञापन के सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च निर्धारित की है। हालांकि, उम्मीदवारों 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा करना होगा। वहीं, ऑनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आऊट को उम्मीदवारों को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराना होगा।

आवेदन शुल्क
एनआइटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। वहीं, टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा। बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क जमा नहीं करना है।
 
Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News