Bollywood News : विवाह के बाद नाम बदलकर जी रही यामी गौतम

लाखों प्रशंसकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है यामी ने
Bollywood News : विवाह के बाद नाम बदलकर जी रही यामी गौतम

Yami Gauam : बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का नाम तो सुना ही होगा आपने। अपनी खुबसूरती और मदहोश कर देने वाली अदाओं के चलते यामी आए दिन सुर्खियों में रहती थी। यही वजह कि उन्होंने लाखों प्रशंसकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है। विगत जून माह में यामी ने फिल्म निर्माता आदित्यधर से विवाह रचा लिया। विवाह के बाद से वह लाइमलाइट जीवन बिता रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का नाम तो सुना ही होगा आपने। अपनी खुबसूरती और मदहोश कर देने वाली अदाओं के चलते यामी आए दिन सुर्खियों में रहती थी। यही वजह कि उन्होंने लाखों प्रशंसकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली है। विगत जून माह में यामी ने फिल्म निर्माता आदित्यधर से विवाह रचा लिया। विवाह के बाद  से वह लाइमलाइट जीवन बिता रही हैं। अब यह भी जानकारी मिली है कि विवाह के बाद उन्होंने अपना नाम तक बदल लिया है।

सोशल मीडिया हैंडल में बदल गया नाम

यामी गौतम (Yami Gautam)  ने सोशल मीडिया हैंडल में नाम बदलकर अपने प्रशंसकों को एक बार फिर चकित कर दिया है। लेकिन इसमें कोई आश्चर्य वाली बात ही नहीं है। क्योंकि सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने अपने नाम में अपने पति का सरनेम 'धरÓ जोड़ दिया है। इस तरह उनका नया नाम यामी गौतम धर हो गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उन्होंने अपना यह नया नाम कब रखा। जब यामी गौतम ने अपनी अगली फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर किया, तब पता चला कि उनका नाम बदल चुका है। 

Health News : बदलते मौसम में बचिए वायरल फीवर से

हिमाचल में हुई थी यामी की शादी

हिमाचल प्रदेश में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे गए थे। एक बहुत ही सादे समारोह में उनका विवाह संपन्न हुआ था। विवाह के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। प्रशंसकों ने दोनों कपल्स को ढेरों बधाईयां दी थीं। दोनों अब अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। ज्ञात रहे कि यामी और आदित्य फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर पहली बार मिले थे और एक साथ काम किया था। यहीं उनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। 

विवाह के बाद कई अभिनेत्रियों ने बदला है नाम

यामी गौतम ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं है, जिन्होंने विवाह के उपरांत अपना नाम बदला हो। इसके पूर्व भी करीना, सोनम व प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने विवाह के बाद सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम बदल दिया था। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

रायपुर : डॉ. मुखर्जी शुरू से धारा 370 के विरोधी थे : मुख्यमंत्री साय रायपुर : डॉ. मुखर्जी शुरू से धारा 370 के विरोधी थे : मुख्यमंत्री साय
मुख्यमंत्री ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के योगदान को याद करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 लागू...
Raipur : मुख्यमंत्री श्री साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर
यूपी के सरकारी स्कूलों में नया नियम लागू
IND vs ZIM : अभिषेक शर्मा से रियान पराग तक, तीन भारतीयों ने किया 'सुपर फ्लॉप' डेब्यू
हाथरस भगदड़ : सूरजपाल के खिलाफ पटना कोर्ट में शिकायत दर्ज
चीन के छक्के छुड़ाने आ गया भारत का जोरावर, यूक्रेन युद्ध की सीख से तैयार हुआ महारथी
कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी, 2 जवान शहीद