Terrorist attack : राजौरी में बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला

हमले में 5 जख्मी, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा
Terrorist attack : राजौरी में बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला

Terrorist attack : जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक बार फिर आतंकियों ने भाजपा के एक नेता को निशाना बनाया है। आतंकियों ने गुरुवार शाम को राजौरी में बीजेपी नेता जसवीर (jasveer) के घर में ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजौरी। Terrorist attackजम्मू कश्मीर के राजौरी में एक बार फिर आतंकियों ने भाजपा के एक नेता को निशाना बनाया है। आतंकियों ने गुरुवार शाम को राजौरी में बीजेपी नेता जसवीर (jasveer) के घर में ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

ज्ञात रहे कि 3 दिन पहले ही कश्मीर संभाग के अनंतनाग (anantnag)  मे  कुलगाम के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष तथा सरपंच गुलाम रसूल दार व उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गुलाम रसूल दार पिछले दिनों पंचायत चुनाव में निर्वाचित हुए थे।

कुलगाम जिले में गुरुवार को बीएसएफ के काफिले पर आतंकियों ने गोलीबारी की। इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। अधिकारियों ने उपरोक्त जानकारी दी है। अधिकारियों ने आगे बताया कि जम्मू कश्मीर से श्रीनगर जाते समय बीएसएफ (BSF)  के काफिले पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। उन्होंने बताया कि कुलगाम जिले में आतंकियों ने काजीगुंड क्षेत्र के मालपुरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ पर हमला किया। पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक शुरुआती हमले में हालांकि कोई जख्मी नहीं हुआ और बाद में आतंकवादियों को घेराबंदी करके पकड़ लिया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News