फर्राटा धाविका दुतीचंद ने किया निराशाजनक प्रदर्शन

सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी दुतीचंद
फर्राटा धाविका दुतीचंद ने किया निराशाजनक प्रदर्शन

फर्राटा धाविका दुती 200 मीटर दौड़ में क्वॉलीफाई करने से चूक गईं। दुती चंद का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और वह एथलेटिक्स प्रतियोगिता में महिलाओं की 200 मीटर रेस में सातवें स्थान पर रहकर सेमीफाइनल के लिये क्वॉलीफाई नहीं पाईं।

Tokyo Olympics: भारत की फर्राटा धाविका दुती 200 मीटर दौड़ में क्वॉलीफाई करने से चूक गईं। दुती चंद का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और वह  एथलेटिक्स प्रतियोगिता में महिलाओं की 200 मीटर रेस में सातवें स्थान पर रहकर सेमीफाइनल के लिये क्वॉलीफाई नहीं पाईं। चौथी हीट में दुती ने इस सत्र का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 23.85 सेकेंड का समय निकाला लेकिन इससे सेमीफाइनल में वे जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। नामीबिया की क्रिस्टीन मबोमा द्वारा 22.11 सेकेंड के साथ यह हीट जीत लिया गया है। 

ये भी पढ़ें: Tokyo Olympic 2021: कमलप्रीत कौर का सपना होगा साकार

वहीं नाइजर की अमिनातु सेयनी (22.72) ने तीसरा और अमेरिका की गैब्रियली थामस (22.20) ने दूसरा स्थान हासिल करके सेमीफाइनल में जगह बना लिया है। इस प्रकार प्रत्येक सात हीट में से टॉप थ्री एथलीटों व अगले तीन सर्वश्रेष्ठ समय निकालने वाली खिलाडिय़ों ने सेमीफाइनल में जगह बना लिया है, जबकि दुती 41 प्रतिभागियों के बीच कुल 38वें स्थान पर रही। शुक्रवार को दुती महिलाओं की 100 मीटर रेस में भी सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पायी थी और अपनी हीट में 11.54 सेकेंड में सातवें स्थान पर रही थी। शेली-एन फ्रेशर-प्राइस 10.84 सेकंड में 5 वां स्थान हासिल कर सके, जबकि अजला डेल पोंटे ने 10.91 सेकंड में दूसरे स्थान प्राप्त कर लिया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News