सूर्या की अगली फिल्म जय भीम

सूर्या की अगली फिल्म जय भीम का फर्स्ट लुक जारी
suriya-next-film-jai-bhim

निर्देशक ज्ञानवेल के साथ उनकी फिल्म के निर्माताओं ने भी स्टार अभिनेता के जन्मदिन पर सिर्फ शीर्षक और फिल्म में अभिनेता का पहला लुक जारी किया है सूर्या इसमें एक वकील की भूमिका निभाएंगे !

सूर्या के प्रशंसकों के लिए यह दोहरी खुशी है निर्देशक ज्ञानवेल के साथ उनकी फिल्म के निर्माताओं ने भी स्टार अभिनेता के जन्मदिन पर सिर्फ शीर्षक और फिल्म में अभिनेता का पहला लुक जारी किया है सूर्या इसमें एक वकील की भूमिका निभाएंगे!

सोशल मीडिया पर सूर्या ने लिखा #JaiBhim जय भीम का फर्स्ट लुक साझा करने के लिए उत्साहित हूं। पोस्टर में सूर्या को वकील की पोशाक में दिखाया गया है। जिसमें समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के लोगों का एक समूह है।

ये भी पढ़ें: RBSE 12th Result 2021

जय भीम एक विधिवेत्ता, अर्थशास्त्री, राजनीतिज्ञ और समाज सुधारक बी आर अंबेडकर के अनुयायियों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला अभिवादन का एक रूप है। जिन्होंने अछूतों के प्रति सामाजिक भेदभाव के खिलाफ अभियान चलाया था। शीर्षक और फर्स्ट-लुक के आधार पर, यह सुरक्षित रूप से माना जा सकता है कि सूर्या एक वकील की भूमिका निभा रहे है जो फिल्म में उत्पीड़ितों के लिए लड़ता है। 

ये भी पढ़ें: सौरभ चौधरी 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा के फाइनल में

ज्ञानवेल जिन्होंने पहले कूठथिल ओरुवन का निर्देशन किया था, ने हाल ही में चेन्नई और उसके आसपास फिल्म की शूटिंग पूरी की है। कुछ महीने पहले फिल्म के सेट से सूर्या की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है था कि वह इसमें एक वकील की भूमिका निभाएगा और अब यह वास्तव में अधिकारिक है !

Post Comment

Comment List

Latest News

Raipur : मुख्यमंत्री श्री साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर Raipur : मुख्यमंत्री श्री साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर
मुख्यमंत्री श्री साय ने जशपुर सरकारी स्कूल की अटल टिंकरिंग लैब्स में से एक में रोबोटिक्स मॉडल विकसित करने वाले...
यूपी के सरकारी स्कूलों में नया नियम लागू
IND vs ZIM : अभिषेक शर्मा से रियान पराग तक, तीन भारतीयों ने किया 'सुपर फ्लॉप' डेब्यू
हाथरस भगदड़ : सूरजपाल के खिलाफ पटना कोर्ट में शिकायत दर्ज
चीन के छक्के छुड़ाने आ गया भारत का जोरावर, यूक्रेन युद्ध की सीख से तैयार हुआ महारथी
कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी, 2 जवान शहीद
बिहार में धड़ाधड़ 6 पुल गिरने पर 11 इंजीनियर सस्पेंड