अगस्त्यमुनि में क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल कल से

क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल की तिथियां घोषित
अगस्त्यमुनि में क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल कल से

रुद्रप्रयाग जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने वर्ष 2021-22 सत्र के लिए विभिन्न आयु वर्ग क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल की तिथियां घोषित कर दी हैं।

देहरादून: रुद्रप्रयाग जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने वर्ष 2021-22 सत्र के लिए विभिन्न आयु वर्ग क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल की तिथियां घोषित कर दी हैं। ट्रायल कोविड-19 गाइडलाइन के हिसाब से होंगे। बाहरी क्षेत्रों के खिलाड़ियों को आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लानी होगी।


जिला एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश जमलोकी व सचिव अरुण तिवारी ने बताया कि उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देश पर अलग-अलग आयुवर्ग में टीम चयन के लिए ट्रायल तिथियां घोषित की गई हैं। अंडर-19 आयु वर्ग टीम के लिए ट्रायल 22 जुलाई को होगा। अंडर-16 का ट्रायल 26 और अंडर-23 का ट्रायल 29 जुलाई को खेल मैदान अगस्त्यमुनि में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। साथ ही ओपन वर्ग में भी टीम का चयन किया जाएगा। इसके लिए ट्रायल की तिथि 31 जुलाई तय की गई है।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 133 रनों से हराया


उन्होंने बताया कि अप्रैल में ट्रायल के तहत लीग मैच शुरू हो गए थे लेकिन कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण लीग का दूसरा चरण नहीं हो पाया था। अब, सीएयू के आदेश पर लीग के बजाय ट्रायल किया जा रहा है। ट्रायल में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन खिलाड़ियों का पूर्व में ऑनलाइन पंजीकरण नहीं हुआ है, वे ट्रायल के दिन ही ऑफलाइन पंजीकरण करा सकते हैं। इच्छुक खिलाड़ी किसी भी कार्यदिवस पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय अगस्त्यमुनि से संपर्क कर ट्रायल के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

Post Comment

Comment List

Latest News