तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को किया प्रपोज

स्टेडियम में मैच के बाद सबके सामने पहनाई अंगूठी  
तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को किया प्रपोज

गुरुवार को IPL 2021 में पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को प्रपोज करने से अपने आप को नहीं रोक सके।

दुबई। गुरुवार को IPL 2021 में पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज को प्रपोज करने से अपने आप को नहीं रोक सके। उन्होंने सबके सामने स्टेडियम में जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) को अंगूठी पहनाई। ज्ञात रहे कि दीपक और जया लंबे अरसे से रिलेशनशिप में हैं।

उल्लेखनीय है कि दीपक चाहर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मालती चाहर के भाई हैं। IPL के मैच में पिछले दिनों दीपक अपनी गेंदबाजी से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। माना जाता है कि दीपक ICC टी-20 वल्र्ड कप में भारतीय टीम की तरफ से तेज गेंदबाज के रूप में प्रबल दावेदार थे, बावजूद इसके उनका चयन टीम में नहीं हो सका। बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए IPL में दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर खेलते हैं। टी-20 वल्र्डकप के लिए राहुल का चयन  हुआ है।

Post Comment

Comment List

Latest News