लालू यादव ने दिल्ली में लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

वैक्सीन लेने के बाद जमकर बरसे लालू, कहा-देश बहुत पीछे चला गया
लालू यादव ने दिल्ली में लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लगवा ही लिया। वैक्सीन लगवाने के बाद गरजते हुए राजद सुप्रीमो ने केंद्र सरकार पर देश को पीछे ले जाने के साथ जातीय जनगणना दुबारा कराने की मांग की

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में कोरोना वैक्सीन लगवा ही लिया। वैक्सीन लगवाने के बाद गरजते हुए राजद सुप्रीमो ने केंद्र सरकार पर देश को पीछे ले जाने के साथ जातीय जनगणना दुबारा कराने की मांग की, साथ ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तारीफ की।


राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने के बाद इन दिनों में दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। आज उन्होने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। पूर्व रेल मंत्री लालू यादव ने कहा कि मेरी तबियत में सुधार हो रहा है और मैं पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। शरद यादव और रामगोपाल यादव से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश को काफी पीछे ले गई है। इसे पटरी पर लाना आवश्यक है। हमें एकजुट रहना जरूरी है। उन्होंने वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के कामकाज की तारीफ की। जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली में रहकर ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा बनाने में जुटी हुई हैं, तो उन्होंने कहा कि दीदी इन दिनों काफी अच्छा काम कर रही हैं।

 

ये भी पढ़ें: TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी सांसद को तीन बार कहा बिहारी गुण्डा

गौरतलब रहे कि विगत दिनों लालू यादव ने राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार, सपा नेता रामगोपाल यादव एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य अखिलेश प्रसाद से मुलाकात की थी। लालू यादव ने बिहार के संदर्भ मेंं कहा कि जिस दिन विधानसभा सत्र के दौरान पुलिस ने विधायकों को विधानसभा में घुसकर पीटा था, वह लोकतंत्र के काले अध्याय के रूप में अंकित हो चुका है। उन्होंने तेजस्वी यादव की जातीय आधारित जनगणना को सही ठहराते हुए मामले में कोई भी कोताही नहीं बरते जाने की सलाह दी। उनका कहना था कि जातीय जनगणना से पता चल जाएगा कि किसकी कितनी आबादी है? उन्होने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ भी की। राजद सुप्रीमो ने कहा कि मेरा मानना है कि किसी के बनाने से कोई नेता नहीं बनता, वह खुद अपनी मेहनत से बनता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने विधानसभा चुनाव में जमकर मेहनत की थी, लेकिन उनकी सरकार बनने नहीं दी गई।

Post Comment

Comment List

Latest News